Friend Request

आपने cousin की शादी में मुझे Raipur जाने मौका मिला। शुरू मे तो मैं वहाँ अकेला पड़ गया था, पर फिर वहाँ मेरी उम्र के और भी लड़के -लड़कियाँ थे। जिनसे मेरी अच्छी दोस्ती हों गयी।
मेरे cousin की शादी फरवरी माह के पहले हफते में थी , और शादी वाला मौहोल होने के कारण सब आपस में मस्ती कर रहे थे।
वहाँ एक लड़की मिली थी जो मुझे अच्छी लगने लगी थी। शादी में मैंने उस लड़की से बात करने की कोशिश की पर हर बार किसी कारण से उसे बात न हों पती।
शादी के आखरी  दिन जब सभी रिश्तेदारों के जाने का समय था तो मुझे बहुत बैचनी थी। सोचा की आज उसे सब कहकर ही रहूँगा पर कोई मौका नहीं मिल पा रहा था।
तब मुझे एक idea आया मैने सभी हम उम्र दोस्तों को एक गुर्प () फ़ोटो लेने का सुझाव दिया और फिर फ़ोटो के बहाने मैं उसके पास खड़ा हों गया ।
फ़ोटो खींचे जाने के बाद मैंने कहा "फ़ोटो मैं आपको Whatsup  कर दुगा आपना no. दे देना |" उसने "हाँ ठीक है" कहा। मुझे  लगा अभी नम्बर मिल जाएगा , लेकिन फिर उसने कहा आप फेसबुक मे Upload कर के मुझे टैग कर देना। मैं  कुछ केह्ता इस से पहले वह चले गई |
आज तक उस लड़की से बात नही हो पाई, क्यू की आज तक उस ने मेरी friend request accept नही की |
PS:- This is what usually happens..
How many friendship proposal have you send?

Comments

Popular posts from this blog

My life progress